Menu

सिंगर पंकज उधास का 26 जनवरी को 72 साल के उम्र में निधन हो गया हैं

दिग्गज गजल सिंगर पंकज उधास का 26 जनवरी को 72 साल के उम्र में निधन हो गया हैं। पंकज उधास के निधन पर फैंस सोशल मीडिया के जरिए लगातार उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े लोग भी उनको अभी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उनके घर पर पहुंचकर भी कोइ बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने श्रद्धांजलि दी हैं।

Pankaj Udhas

Pankaj Udhas

इसी बीच दिग्गज गजल सिंगर पंकज उधास और शाहरुख से जुड़े एक किस्सा काफी चर्चाओं में हैं। पंकज उधास से जुड़े यह किस्सा शाहरूख ने 2017 को ‘रईस’ फिल्म के प्रोमोशन के दौरान बताया था।

ये किस्सा शाहरुख के पहली कमाई से जुड़ा हुआ हैं। ‘रईस’ के प्रोमोशन के दौरान शाहरूख ने बताया था कि उनकी पहली कमाई पंकज उधास के शो से हुआ था जो सिर्स 50 रुपया था। और पहली कमाई से वे ताज महल देखने आगरा गए थे। शाहरुख ने इस दिलचस्प किस्से का खुलासा करते हुए यह भी बताया था कि 50 रुपये से आगरा देखने गए थे और उसके बाद भी कुछ पैसे बच गए थे।

सिंगर पंकज उधास का 26 जनवरी को 72 साल के उम्र में निधन हो गया हैं

सिंगर पंकज उधास का 26 जनवरी को 72 साल के उम्र में निधन हो गया हैं

ताजमहल के बाहर लस्सी खरीदकर पी थी जिसमें मक्खी गिरी हुई थी, जिसके वजह से वे बीमार भी हुए थे। इसके अलावा शाहरुख ने खुलासा करते हुए बताया था कि ताजमहल देखकर आगरा से दिल्ली लौटते वक्त ट्रेन पर पूरे रास्ते वे उल्टी करते हुए आए थे।

बता दे शाहरुख ने पंकज उधास के शो पर शो देखने आए लोगों का मदद करने काम करते थे। वे लोगों को सीट तक ले जाते थे और सीट ढूंढने में मदद करते थे। इसी काम के लिए उन्हें 50 रुपया मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *